Monday, 15 Jan, 4.15 am हिन्दुस्थान समाचार

मध्य प्रदेश
मांगों को लेकर धरना कर रहे कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी गिरफ्तार

इंदौर, (हि.स.) । इंदौर शहर के कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के नेतृत्‍व में पालदा क्षेत्र के रहवासियों ने अपनी मांगों को लेकर सोमवार को धरना-प्रदर्शन किया। इस धरना प्रदर्शन के बाद सड़क पर जाम की स्थिति बन गई। स्थिति पर नियंत्रण बनाने के लिए पुलिस ने सख्‍त रवैया अपनाया और विधायक जीतू पटवारी को गिरफ्तार कर लिया। 

जानकारी के अनुसार पालदा क्षेत्र के रहवासियों का कहना है कि उनके क्षेत्र में बिजली के बढ़े हुए बिल, सड़क, ड्रेनेज और नर्मदा का पानी जैसी समस्याओं का अंबार है। वहीं, निगम व प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। इन्‍हीं समस्‍याओं को लेकर सोमवार को शहर के कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के नेतृत्‍व में पालदा क्षेत्र के वार्ड 75 और वार्ड 77 के सैकड़ों रहवासी धरने पर बैठ गये। इस दौरान रहवासियों ने अपनी मांगों को लेकर क्षेत्रीय पार्षदों और निगम अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी कर जमकर हंगामा किया। जिसके बाद सड़क पर जाम की स्थिति बन गई। 

 

वहीं स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया। पुलिस ने आखिरकार सड़क पर से जाम हटाने और स्थिति पर नियंत्रण करने के लिए पुलिस विधायक जीतू पटवारी को गिरफ्तार कर लिया। विधायक जीतू पटवारी की गिरफ्तारी के बाद भी रहवासियों ने हंगामा कर जिम्मेदारों को मौके पर बुलाने के लिए डटे रहे। जिसके बाद पुलिस को स्थिति को शांत करने लाठीचार्ज भी करना पड़ा। 

 

Dailyhunt
Top